उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी 4 शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये हेट स्टोरी सीरीज की चौथी फिल्म है. फिल्म को लेकर उर्वशी ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक डायलॉग के लिए उन्हें जान से मारने तक की धमकी मिली थी

उर्वशी ने बताया, फिल्म में द्रौपदी को लेकर एक डायलॉग था जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल किया था. फिल्म में उर्वशी अपने किरदार की तुलना महाभारत की चरित्र द्रौपदी से करते हुए कहती हैं कि ‘द्रौपदी के तो पांच पांडव थे यहां तो सिर्फ दो हैं’. इस संवाद से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची और उन्होंने उर्वशी को जान से मारने की धमकी तक दे डाली.

पद्मावत जैसे विरोध से की हेट स्टोरी 4 की तुलना 

लोगों के इस रवैये से उर्वशी नाखुश नजर आईं. उन्होंने कहा, मैं ऐसी धमकियों से स्तब्ध रह गई. आजकल ऐसा चलन में है. पहले पद्मावत के लिए संजय लीला भंसाली के साथ ऐसा हुआ और अब हमारी फिल्म को टारगेट बनाया जा रहा है. लोगों को ये समझने की जरूरत है कि फिल्म में जो एक कलाकार बोलता है उसे वो खुद नहीं लिखता है. फिल्म के लिए अलग से डायलॉग लिखे जाते हैं एक स्क्रिप्ट को फॉलो किया जाता है.

urvashi

उर्वशी ने यह भी कहा, जरूरी नहीं है कि जो किरदार कलाकार निभाते हैं वो उनके व्यक्तिगत जीवन से भी मेल खाते हों. हमारा मकसद किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं होता है. हम हर धर्म को और उसके संदेशों की इज्जत करते हैं.

बता दें कि उर्वशी की फिल्म हेट स्टोरी 4 को रिलीज किया जा चुका है. फिल्म में उर्वशी के अलावा इहाना ढिल्लो, गुरमीत चौधरी, करन वाही और सूरज पंचोली भी हैं