छात्रा से रेप का सनसनीखेज मामला, आरोपी पुलिस हिरासत से दूर

यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले की शिकायत एमपी नगर थाने में की है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को पकडऩे के लिए जगह-जगह छापेमार की कार्रवाई की , लेकिन अब तक पुलिस नहीं पकड़ पाई है।

भोपाल: यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आरोपी ने छात्रा को धोखे से होटल के कमरे में बुलाकर उसके साथ रेप किया और फिर उसका एमएमएस बनाया।इसके बाद वह छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा था।इस मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा ने एमपी नगर थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। हालाकि अभी तक आरोपी की गिरफ़्तारी नही हो सकी है।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

बता दे कि इसके पहले भी भोपाल में यूपीएसएसी की तैयारी कर रही छात्रा से गैंगरेप हो चुका है। यह घटना हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास हुई थी, जब छात्रा कोचिंग से घर लौट रही थी। एमपी नगर पुलिस के मुताबिक 27 वर्षीय युवती इंद्रपुरी स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल में रहती है। वह मूलत: कोरबा छत्तीसगढ़ की रहने वाली है और पिछले नौ साल से भोपाल में रह रही है। पढ़ाई पूरी करने के बाद वर्तमान में युवती प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयार कर रही है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि करीब दो साल पहले उसकी दोस्ती हॉस्टल के सामने रहने वाले ऋषभ साहू से हुई थी। ऋषभ होशंगाबाद रोड स्थित एक शापिंग मॉल में काम करता है। दोनों की दोस्ती कुछ ही दिनों में प्रेम में बदल गई और वे एक साथ-घूमने फिरने लगे। पिछले साल एक मई 2017 को ऋषभ साहू युवती को लेकर एमपी नगर स्थित एक होटल पहुंचा। यहां उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद से वह लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। युवती जब उससे शादी की बात करती तो वह टाल देता था। पिछले महीने युवती ने ऋषभ पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने गाली- गलौज कर दी। इसकी शिकायत पीडि़ता ने पिपलानी पुलिस से की थी। इसके बाद भी जब वह शादी के लिए तैयार नहीं हुआ तो पीडि़ता ने एमपी नगर थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ़्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।