भाजपा के हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा पर प्रशासन और भारतीय जनता पार्टी द्वारा कोई भी कार्रवाई न किए जाने के कारण सिंधी सेंट्रल पंचायत के तत्वावधान में पूरे शहर का सिंधी समाज संतनगर स्थित बस स्टैंड पर आज धरना देगा।

नगर प्रतिनिधि,संतनगर : इस दौरान पंचायत द्वारा प्रशासन से विधायक पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है। सिंधी सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष और मप्र विधानसभा के पूर्व प्रमुख सचिव भगवानदेव ईसरानी के मुताबिक मौजूदा विधायक पर प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं विधायक को भाजपा सरकार बचा रही है। इस सरकार को समाज की पीड़ा से कोई लेना- देना नहीं है। सरकार और प्रशासन को आगाह करने और समाज की भावनाओं को उन तक पहुंचानें के लिए रविवार को 11 बजे सुबह संत हिरदाराम नगर के बस स्टैण्ड पर इकठा होकर समाज के सभी प्रमुख लोग धरना देंगे। श्री ईसरानी ने इस अवसर पर समाज के लोगों से अपील की है कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में इकठा हों। ताकि विधायक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए आडियो में विधायक द्वारा समाज के प्रति अपशब्द बोले गए है जिसको लेकर आईजी, चुनाव आयुक्त व बैरागढ़ थाने में शिकायत की गई है पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने से धरना देने का निर्णय लिया गया है।

बड़ी संख्या में शामिल होने की अपील

सिंधी सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष ने सभी समाज के लोगों से धरने में शामिल होने की अपील की है भगवानदेव ईसरानी ने कहा कि कमरो में माफी मांगने या आडियो को फर्जी बताने से अब कुछ नहीं होगा पुलिस के सामने कहना होगा क्योंकि मैने पुलिस में रिपोर्ट की है जब तक उचित कार्रवाई नहीं होगी तब तक हम शांत नहीं बैठेंगे समाज के प्रबृद्धजन व युवाओं से मेरी अपील है किसी के बहकावे में ना आये और धरने में शामिल होकर समाज विरोधियों को जवाब दें।

 

 

Call : +91-7000688570