डेट के लिए पूछने के खास अंदाज

किसी खास को डेट के लिए पूछना थोड़ा आसान होता है, लेकिन अगर आपको किसी ऐसे रेंडम इंसान को डेट पर लेकर जाना है जिसके साथ आपकी कोई खास जान-पहचान नहीं होती है, तो आपके लिए ये इतना आसान नहीं होगा। इस हालात में जहां एक तरफ ये फिक्र होती है कि प्रपोजल एक्सेप्ट न किया गया तो शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है। वहीं दूसरी तरफ ये परेशानी भी होती है कि प्रपोजल का तरीका कैसा हो? डेट के लिए पूछने का आपका अंदाज ऐसा होना चाहिए कि सामने वाला इनकार ही न कर पाए। ऐसे ही कुछ टिप्स हम आपके लिए लाए हैं जिसके इस्तेमाल से आप सबसे मजेदार डेटिंग प्रपोजल तैयार कर सकते हैं।

शर्त लगाएं

जिसे आप डेट पर ले जाना चाहते हैं उसके साथ आप कोई मजेदार सी शर्त लगाएं। शर्त में हारने वाले को जीतने वाले के साथ डेट पर जाना पड़ेगा। पर ध्यान रहे शर्त ऐसी लगाएं जिसमें आपको पूरी तरह से यकीन हो कि आप ही जीतने वाले हैं। नहीं तो, लेने के देने भी पड़ सकते हैं।

इमोजीज़ की इस्तेमाल करना

डेट के लिए पूछने का एक आसान और क्यूट तरीका इमोजीज़ का इस्तेमाल भी हो सकता है। गर्ल इमोजी+ बॉय इमोजी+ कॉफी इमोजी और फिर क्‍वेश्‍चन मार्क से भी आप किसी को बड़े प्यारे ढंग से डेट पर जाने के लिए पूछ सकते हैं

बुक में वर्ड्स हाइलाइट करना

ये तरीका बिल्कुल नया और यूनीक है। आप किसी किताब में वो वर्ड्स हाईलाइट कर लें जिनसे मिलाकर वो सवाल बनता हो जिसे आपको पूछना है। जैसे कि, “क्या”, “तुम”, “मेरे”, “साथ”, “कॉफी”, “पर”, “चलोगी?” ये तरीका तब और मजेदार रहेगा जब उस इंसान को किताबों में दिलचस्पी होगी।

दोस्तों का वीडियो

अगर आपके पास आपकी ही तरह हंसी-मजाक करने वाले दोस्त हैं तो ये आइडिया आपके लिए ही है। अपने दोस्तों को फनी गेटअप में तैयार करके आप एक ऐसा वीडियो तैयार करें जिसे आप उस लड़की को दिखाएंगे जिसे आप डेट पर ले जाना चाहते हैं। उस वीडियो में आपके दोस्त इनडायरेक्ट तरीके से वो सवाल करेंगे जो दरअसल आप करना चाहते हैं।

खाने-पीने की चीजों का इस्तेमाल

किसी को डेट पर जाने के लिए पूछने का एक तरीका ये भी है कि आप उसके लिए कुछ खास बनाकर या बनवाकर ले जाएं। बहुत सी ऐसी दुकाने हैं जो आपको ऐसा कुछ खास बनाकर दे सकती हैं। केक ऑर्डर करना भी एक मजेदार तरीका रहेगा।

फनी कार्ड

भले ही आप बचपन में बहुत खराब ड्राइंग बनाते थे और ड्राइंग में सबसे कम नंबर लाते थे, लेकिन इस बार आपको खराब ड्राइंग का फायदा भी मिल सकता है। एक बच्चों वाला कार्ड बनाएं और उस पर बच्चों की ही भाषा में सवाल भी लिख लें। इस कार्ड को किसी बच्चे से भिजवाएंगे तो ज्यादा अच्छा रहेगा। ये क्यूट आइडिया देखकर शायद ही कोई लड़की आपको न कह पाए।